RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, बीजेपी ने किया बंद का ऐलान

RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, बीजेपी ने किया बंद का ऐलान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-30 03:31 GMT
RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, बीजेपी ने किया बंद का ऐलान

डिजिटल डेस्क, त्रिवेंद्रम। केलर में बीते दिनों बीजेपी आॅफिस पर आसामाजिक तत्वों ने हमला किया और पुलिस की मौजूदगी में तोड़फोड़ कर दी। उससे पूर्व भी पेटोल बम से हमला किया जा चुका है, लेकिन अब एक बड़ी वारदात सामने आई है। जिसमें शाखा से लौट रहे एक आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद बीजेपी बंद का आव्हान किया है। 

पुलिस के अनुसार 34 वर्षीय राजेश शाखा से लौट रहा था। इस दौरान श्रीकरयम में 6 लोगों ने उसे घेर लिया। टू-व्हीलर पर सवार राजेश पर धारदार हथियार से हमले किए गए। राजेश राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्यवाह के पद पर था। राजेश का बायां हाथ काट दिया गयाए उसके शरीर पर धारदार हथियार से 15 वार किए गए।

घायल राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गयाए जहां उसने दम तोड़ दिया। यह हमला रात साढ़े 8 बजे के करीब श्रीकरयम में हुआ। पुलिस ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

 प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने रविवार को राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे माकपा का हाथ है। इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया है।

Similar News