नगालैंड पुलिस ने चुनाव से पहले 18.50 करोड़ रुपये मूल्य के ड्रग्स जब्त किए

कोहिमा नगालैंड पुलिस ने चुनाव से पहले 18.50 करोड़ रुपये मूल्य के ड्रग्स जब्त किए

IANS News
Update: 2023-01-21 19:00 GMT
नगालैंड पुलिस ने चुनाव से पहले 18.50 करोड़ रुपये मूल्य के ड्रग्स जब्त किए
हाईलाइट
  • 60 सदस्यीय नागालैंड विधानसभा में 27 फरवरी को मतदान होगा

डिजिटल डेस्क, कोहिमा। नागालैंड पुलिस ने ड्रग्स और हथियारों की तस्करी और अनधिकृत मौद्रिक लेनदेन के खिलाफ चुनाव पूर्व छापेमारी के तहत पिछले एक सप्ताह के दौरान 18.50 करोड़ रुपये की विभिन्न प्रतिबंधित वस्तुएं और नकदी जब्त है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिछले एक सप्ताह के दौरान राज्य के विभिन्न हिस्सों से 3.43 करोड़ रुपये के विभिन्न ड्रग्स, 21.25 लाख रुपये की विदेशी शराब, 14.84 करोड़ रुपये के विभिन्न अन्य प्रतिबंधित सामान जब्त किए गए हैं। पुलिस ने 50,900 रुपये के हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किए हैं।

अधिकारी ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा बुधवार को नागालैंड विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों और गुप्त व्यापार के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी गई।

पुलिस ने चुनाव अवधि के दौरान आदर्श आचार संहिता के समुचित कार्यान्वयन के लिए जनता का सहयोग और समर्थन भी मांगा है। 60 सदस्यीय नागालैंड विधानसभा में 27 फरवरी को मतदान होगा, जबकि नतीजे दो मार्च को घोषित किए जाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News