उत्तरी सेना के कमांडर ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

जम्मू-कश्मीर उत्तरी सेना के कमांडर ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

IANS News
Update: 2022-05-20 16:00 GMT
उत्तरी सेना के कमांडर ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की
हाईलाइट
  • तीन दिवसीय दौरा

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी कश्मीर घाटी के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को श्रीनगर पहुंचे। सेना ने यह जानकारी दी।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि वह घाटी में समग्र सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए नियंत्रण रेखा और भीतरी इलाकों में अग्रिम चौकियों का दौरा करेंगे। सेना कमांडर के साथ चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल ए.डी.एस. औजला ने दक्षिण कश्मीर में विभिन्न स्थानों और संरचनाओं का दौरा किया।

अधिकारी ने कहा, उन्हें आतंकवाद निरोधी ग्रिड, विकास कार्यों और अमरनाथ यात्रा के लिए परिचालन तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई। सेना के कमांडर ने चाय पर सैनिकों के साथ बातचीत के दौरान, सटीकता के साथ निष्पक्ष संचालन के लिए उनकी सराहना की।

सेना ने कहा कि वह उत्कृष्ट सैनिक-नागरिक संपर्क गतिविधियों की सराहना करता है, जिसके परिणामस्वरूप आतंकवादी भर्तियों में समग्र रूप से कमी आई है। सेना कमांडर दिन में बाद में चिनार कोर मुख्यालय पहुंचे। लेफ्टिनेंट जनरल औजला ने उन्हें समग्र सुरक्षा स्थिति और विरोधियों के डिजाइन का मुकाबला करने के लिए किए गए उपायों के बारे में जानकारी दी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News