बॉर्डर पर पाक गेंदबाज की 'नापाक' हरकत, BSF दर्ज कराएगी शिकायत

बॉर्डर पर पाक गेंदबाज की 'नापाक' हरकत, BSF दर्ज कराएगी शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-22 05:51 GMT
बॉर्डर पर पाक गेंदबाज की 'नापाक' हरकत, BSF दर्ज कराएगी शिकायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली के खिलाफ बॉर्डर सिक्योसिटी फोर्स (बीएसएफ) प्रोटोकॉल उल्लंघन की शिकायत दर्ज करा सकती है। दअरसल हसन अली शनिवार शाम को पाकिस्तानी टीम के अन्य साथियों के साथ वाघा बॉर्डर पर होने वाले रंगारंग कार्यक्रम को देखने पहुंचे थे। समारोह के दौरान हसन अली ने पाकिस्तानी रेंजर्स और जवानों के साथ मिलकर भारतीय जवानों और दर्शकों की तरफ देखकर इशारे किए थे। जिसकी बीएसएफ शिकायत दर्ज करा सकती है। 

 

 

 

बॉर्डर पर पाक गेंदबाज की हरकत, Video वायरल

  

मैदान पर विकेट लेने के बाद हसन का जश्न मनाने का तरीका सुर्खियों में रहता है और वाघा बॉर्डर पर भी अपना ट्रेडमार्क स्टाइल दिखाने से नहीं चूके। हसन अली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ ट्रेनिंग कैंप के अंतिम चरण में वाघा बॉर्डर पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान हसन अली पाकिस्तानी रेंजर्स के बीच पहुंच गए और भारत के बीएसएफ के जवानों की तरफ देखकर इशारा किया। वीडियो में साफ तौर पर हसन अली की हरकतों को देखा जा सकता है वो भारतीय जवानों की तरफ देखकर अपनी ताल ठोक रहे हैं और बाजुओं को भी फैलाते नजर आ रहे हैं। बीएसएफ के मुताबिक सेरेमनी के दौरान सिर्फ पाकिस्तानी रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं लेकिन शनिवार को एक सिविलियन समारोह में शामिल हुआ जो प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। 

 

 

 

 

हसन अली का इंटरनेशनल करियर 

 

24 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज हसल अली ने अभी तक 2 टेस्ट और 30 वन-डे मैच खेले हैं। टेस्ट में हसन के नाम 6 और वन-डे में 62 विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा हसन अली ने 16 टी-20 मुकाबले खेले हैं जिनमें उनने 21 विकेट लिए हैं। आपको बता दें कि हसल अली उस पाकिस्तानी टीम का भी हिस्सा थे जिसने पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था। इस मैच में हसन अली ने 3 विकेट लिए थे। 

Similar News