शिवपुरी में दल-बदल करने वाले मंत्री को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई

शिवपुरी में दल-बदल करने वाले मंत्री को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई

IANS News
Update: 2020-10-08 10:30 GMT
शिवपुरी में दल-बदल करने वाले मंत्री को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई
हाईलाइट
  • शिवपुरी में दल-बदल करने वाले मंत्री को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई

शिवपुरी, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उप-चुनाव के दौरान तरह-तरह के नजारे देखने को मिल रहे हैं। शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में तो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा को लोगों ने न केवल घेर लिया बल्कि खरी-खोटी भी सुनाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राज्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्येातिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले तत्कालीन 22 विधायकों में लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा भी शामिल थे। राठखेड़ा पोहरी विधानसभा क्षेत्र से उप-चुनाव लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी आईएएनएस पुष्टि नहीं करता। इस वीडियो में गांव के लोगों से राठखेड़ा चर्चा कर रहे हैं। इसमें ग्रामीण राठखेड़ा से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। इस पर मंत्री भी सफाई दे रहे हैं। बताया गया है कि राठखेड़ा भौरोना गांव पहुंचे और यहां पर विकास कार्य न होने से ग्रामीणों में नाराजगी है।

वीडियो में एक ग्रामीण मंत्री से पूछ रहा है कि चुनाव जीतने के बाद आज तक गांव की तरफ क्यों नहीं देखा। अब उपचुनाव आ गए हैं तो फिर आ गए। आज पता चला कि आप हमारे विधायक हैं। ग्रामीण के सवाल पर पीडब्ल्यूडी मंत्री और भाजपा प्रत्याशी वीडियो में सफाई देते हुए दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि पोहरी से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए सुरेश राठखेड़ा ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता हैं और कांग्रेस से विधायक पद से त्यागपत्र देकर भाजपा में आए हैं। भाजपा ने पोहरी विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए इन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है।

एसएनपी-एसकेपी

Tags:    

Similar News