'पप्पू-गप्पू' कमेंट के बाद राहुल गांधी ने तेजस्वी के साथ किया लंच

'पप्पू-गप्पू' कमेंट के बाद राहुल गांधी ने तेजस्वी के साथ किया लंच

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-17 12:29 GMT
'पप्पू-गप्पू' कमेंट के बाद राहुल गांधी ने तेजस्वी के साथ किया लंच

डिजिटल डेस्क, पटना। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ लंच किया। इस बात की जानकारी खुद तेजस्वी ने ट्वीटर पर दी। उन्होंने राहुल गांधी के साथ लंच की तस्वीरें भी पोस्ट की। तेजस्वी ने लिखा, "इस लंच के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते हुए लंच के लिए जाने के लिए मैं आपका आभारी रहुंगा।"
 


गौरतलब है कि एक दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में राहुल गांधी की जमकर तारीफ की थी। हालांकि उन्होंने ट्वीट में राहुल गांधी को पप्पू कहा था, लेकिन उन्होंने लिखा था कि पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे है। उन्होंने  अपने ट्वीट में पीएम मोदी को गप्पू भी बताया था। पीएम मोदी की गिरती लोकप्रियता पर चुटकी लेते हुए उन्होंने लिखा कि झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ़ हज़ारों करोड़ रू IT सेल पर ख़र्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहा है।

राजद और कांग्रेस का यह तालमेल पहली बार नहीं देखा जा रहा है। साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए कांग्रेस ने राजद-जदयू के साथ गठबंधन किया था। जदयू ने जब महागठबंधन तोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाया, उसके बाद भी कांग्रेस-राजद साथ ही रहे। इससे पहले भी कईं मौकों पर लालू प्रसाद यादव की पार्टी ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। कांग्रेस की सरकार में लालू रेलवे मंत्री भी रह चुके हैं।

बता दें कि जल्द ही राहुल गांधी की ताजपोशी कांग्रेस अध्यक्ष पद पर होने वाली है। दिसंबर में गुजरात चुनाव, 2018 में चार राज्यों में चुनाव और फिर 2019 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी के तेवरों में बदलाव देखा गया है। वे विपक्षी नेताओं से तालमेल बढ़ा रहे हैं। उनके बयानों से प्रतित हो रहा है कि वे सभी क्षेत्रिय दलों को इकट्ठा कर बीजेपी को चुनौती देने की तैयारी कर रहे हैं।

Similar News