सेल्फी के चक्कर में अखाड़ा बना मंडप, जमकर चले लात-घूंसे

सेल्फी के चक्कर में अखाड़ा बना मंडप, जमकर चले लात-घूंसे

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-14 18:12 GMT
सेल्फी के चक्कर में अखाड़ा बना मंडप, जमकर चले लात-घूंसे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कानपुर के बर्रा में एक शादी समारोह में दुल्हन के साथ सेल्फी लेने को लेकर जमकर लात-घूंसे चले। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। बर्रा थाने में तैनात आरबी भास्कर ने बताया कि "मुखिया" गेस्ट हाउस में सेल्फी के चक्कर में बवाल हो गया था। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले को शांत कराया और शिकायत दर्ज कर ली गई है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

लड़की के गले में हाथ डालकर सेल्फी
पुलिस के मुताबिक, बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा विश्व बैंक में रहने वाले बाबुलाल दिवाकर की बेटी पूनम के शादी मर्दनपुर में रहने वाले नीरज से हो रही थी। शादी के दौरान एक शख्स लड़की के गले में हाथ डालकर सेल्फी लेने लगा। दुल्हन के परिजनों ने इसका विरोध किया। लड़की वालों के मना करने के बावजूद शख्स दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा, जिसपर लड़की वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच दुल्हन के दोस्त सन्नी ने दूल्हे को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लड़के पक्ष के लोग सन्नी को खींच कर ले गए और पीटने लगें। इस हंगामे में जमकर लाठी डंडे चले। एक घंटे तक बवाल होने के बाद गेस्ट हाउस मैनेजर ने पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई जिसके बाद समझौता हुआ।

वीडियो फुटेज आया सामने
इस मामले का एक वीडियो फुटेज सामने आया है। वीडियो में लोगों की भीड़ किसी युवक को जमकर पीट रही है। फुटेज में दुल्हन भी दिखाई दे रही है। तभी अचानक दुल्हा भी वहां आ जाता है। गुस्साया दुल्हा वीडियो में अपनी पगड़ी रखकर हंगामे के बीच में कूदता हुआ दिखाई दे रहा है। हंगामा इतना ज्यादा है कि वीडियो में कुछ भी साफ दिखाई नहीं दे रहा है कि किसकी पिटाई हो रही है या किन दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा है। वीडियों में दुल्हन लगातार इस लड़ाई में बीच-बचाव की कोशिश करती दिख रही है। वहीं कुछ महिलाएं उसे पीछे हटाने में जुटी दिख रही हैं। वीडियो में एक महिला हाथ में चप्पल लेकर किसी को पीटती भी दिख रही है।

मारपीट का मामला पुलिस तक पहुंच गया है। लड़की वालों ने बारातियों के खिलाफ पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। इस घटना के सामने आए वीडियो को देखकर सभी हैरान हो रहे है कि शादी का माहौल कैसे पहलवानों के अखाड़े में बदल गया।

Similar News