रायन इंटरनेशनल स्कूल ने सस्पेंड प्रिंसिपल को दोबारा अपॉइंट किया

रायन इंटरनेशनल स्कूल ने सस्पेंड प्रिंसिपल को दोबारा अपॉइंट किया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-02 10:23 GMT
रायन इंटरनेशनल स्कूल ने सस्पेंड प्रिंसिपल को दोबारा अपॉइंट किया

डिजिटल डेस्क, गुरूग्राम। गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की बड़ी निर्ममता से स्कूल के टॉयलेट में हत्या कर दी गई थी। इस केस की जांच अभी किसी मुकाम तक भी नहीं पहुंच पाई है और जानकारी मिली है कि रेयान स्कूल की निलंबित की गई प्रिंसिपल नीरजा बत्रा को स्कूल ने ही दूसरी ब्रान्च में नौकरी दे दी है। आपकों बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूल प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की बात कहते हुए स्कूल की प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया था। लेकिन हैरानी की बात है निलंबित प्रिंसिपल नीरजा बत्रा ने बतौर टीचर ने रायन स्कूल की गुरुग्राम के सेक्टर 40 की ब्रान्च में ज्वाइन कर लिया है।

प्रद्युमन के पिता ने किया विरोध
प्रद्युमन के पिता वरुण ठाकुर का कहना है कि आप कैसे घोर लापरवाह प्रिंसिपल को दोबारा नियुक्त कर सकते हैं? फिर उनके निलंबन का क्या मतलब था? यही नहीं वरुण ने ये भी कहा कि आप कैसे उनसे एक अध्यापक के रूप में जिम्मेदारी पूरी करने की उम्मीद कर सकते हैं। ये स्टूडेंट्स की सुरक्षा का सवाल है।

मां-बाप की गुहार पर सीबीआई जांच
प्रद्युम्न के मात-पिता के लगातार दबाव के बाद राज्य सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। मामले की जांच अब सीबीआई के पास है। सीबीआई ने बीते रविवार को स्कूल में 4 घंटे तक सबूत इकठ्ठे किए। इस दौरान सीबीआई अपने साथ आरोपी बस कंडक्टर अशोक को भी स्कूल लेकर गई थी। सीबीआई ने स्कूल के अंदर प्रद्युम्न की हत्या के सीन को रीक्रिएट किया और आरोपी अशोक ने बताया कि उसने कैसे प्रद्युम्न की हत्या किया। 

Similar News