जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-18 03:47 GMT
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
हाईलाइट
  • आतंकियों के छिपे होने के मिली थी सूचना
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियं में जारी है सर्च ऑपरेशन
  • शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया गया है। वहीं सुरक्षाबल फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। 

आतंकियों के छिपे होने के मिली थी सूचना
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह शोपियां के जैनापुरा इलाके में यह मुठभेड़ शुरू हुई थी। पुलिस को इलाके में आतंकियों के होने की पक्की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

आतंकियों ने शुरू की फायरिंग
पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सर्च ऑपरेशन जारी है।

आतंकियों ने नागरिक का गला रेता
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने शनिवार को एक नागरिक की गला रेतकर हत्या कर दी थी। मृतक का नाम हुजैफ अहमद है जो कि मझगांव कुलगाम का रहने वाला था। दरअसल शनिवार सुबह आतंकियों ने कुल तीन नागरिकों को बंदूक की नोक पर अगवा किया था, जिसमें से एक की हत्या करने के बाद दो को सही सलामत छोड़ दिया। वहीं शनिवार शाम को भी आतंकियों ने मीमांदेर गांव से दो नागरिकों का अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Similar News