शैलजा मर्डर केस : डीसीपी बोले- बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है मेजर हांडा

शैलजा मर्डर केस : डीसीपी बोले- बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है मेजर हांडा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-27 15:05 GMT
शैलजा मर्डर केस : डीसीपी बोले- बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है मेजर हांडा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाई प्रोफाइल शैलजा मर्डर केस में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पश्चिमी दिल्ली पुलिस के डीसीपी विजय कुमार ने बुधवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस में बताया है कि जो हथियार पुलिस ने बरामद किया है उससे शैलजा की हत्या नहीं की गई है। इसके साथ ही डीसीपी ने यह भी कहा है कि आरोपी मेजर निखिल हांडा अपने बयान बार-बार बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है।

बरामद हथियार से नहीं हुई हत्या
शैलजा की हत्या के आरोपी निखिल हांडा को लेकर बुधवार को पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची थी। इस दौरान 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी साथ थे। वारदात की जगह पर पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई बड़ा सबूत हासिल नहीं हुआ। जो हथियार पुलिस द्वारा बरामद किया गया, वह भी हत्या के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया था। डीसीपी ने बताया, "जो हथियार बरामद किया गया है, उस हथियार से शैलजा की हत्या नहीं हुई है। असल हथियार अभी भी जब्त नहीं किया जा सका है।"

गुमराह कर रहा है आरोपी
डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि 40 वर्षीय मेजर निखिल हांडा जांचकर्ताओं को गुमराह कर रहा है। उन्होंने बताया, "जांच से संबंधित 90 प्रतिशत काम को पूरा कर लिया गया है। आरोपी हांडा बार-बार अपने बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस जल्द ही पूख्ता सबूतों के साथ सामने आएगी और सच्चाई सबके सामने होगी।"

यह है पूरा मामला
बता दें कि 23 जून को पश्चिम दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारा शव को सड़क पर फेंक चला गया था और शव पर गाड़ी भी चढ़ा दी थी। घटना से अनजान मृतका के पति मेजर अमित द्विवेदी ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुरुआती जांच में यह सामने आया था कि मेजर निखिल हांडा शैलजा से शादी करना चाहता था। शादी से इनकार करने पर निखिल ने शैलजा की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मेजर हांडा को रविवार को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। सोमवार 25 जून को आरोपी हांडा को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

Similar News