कांग्रेस के बगावती नेता शंकर सिंह वाघेला ने बताया राहुल गांधी को अच्छा इंसान

कांग्रेस के बगावती नेता शंकर सिंह वाघेला ने बताया राहुल गांधी को अच्छा इंसान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-14 10:06 GMT
कांग्रेस के बगावती नेता शंकर सिंह वाघेला ने बताया राहुल गांधी को अच्छा इंसान

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। कांग्रेस छोड़कर अपनी पार्टी जन विकल्प मोर्चा नाम से नई पार्टी शुरू करने वाले शशांक सिंह वाघेला ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। वाघेला ने कहा कि राहुल गांधी बहुत ही अच्छे इंसान है। मैं उन्हें कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधाई देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वो कांग्रेस पार्टी को नई दिशा देंगे। वाघेला ने राहुल गांधी को अच्छे एडवाइजर्स सेलेक्ट करने की भी सलाह दी।

 

कद्दावार ओबीसी नेता शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस से बगावत कर अलग पार्टी बना ली थी। राज्यसभा के चुनाव के दौरान वाघेला ने पार्टी छोड़ी थी। वाघेला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को छोड़ना उनका अपना निर्णय था। क्योंकि उन्होंने कहा था कि चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवारों की घोषणा एक साल पहले कर दी जाए, ताकि कैंडिडेट अपना होमवर्क कर सके। लेकिन कांग्रेस पार्टी एक घंटे पहले भी नहीं बताती कि वो चुनाव लड़ने जा रहे है। 

 

गुजरात चुनाव के प्रचार को लेकर वाघेला ने कहा कि मोदी और राहुल गांधी दोनों ही एक दूसरे को ठग और महाठग बताने में व्यस्त रहे। किसी ने भी प्रचार के दौरान मुद्दे की बात नहीं की। अब गुजरात की जनता को ठग या महाठग में से किसी एक को चुनना है। 


इससे पहले वाघेला ने अपने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव हारने के लिए बीजेपी से सुपारी ली है। उन्होंने घोषणा की थी कि बीजेपी एक बार फिर से गुजरात में बहुमत की सरकार बनाएगी। उनका ये भी दावा था कि बीजेपी राज्य में कम से कम 110 सीटें जीतेगी।कांग्रेस से खुद बीजेपी को जीतने का मौका दे दिया। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस ने पहले से तैयारी की होती तो शायद जीत जाती। बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी को चुनौती देने के लिए कम से कम 6 महीने पहले तैयारी शुरू करनी चाहिए।

Similar News