पीएम मोदी की बयानबाजी पर शत्रुघ्न बोले- पाकिस्तानी लिंक को छोड़ो, विकास की बात करो

पीएम मोदी की बयानबाजी पर शत्रुघ्न बोले- पाकिस्तानी लिंक को छोड़ो, विकास की बात करो

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-11 11:35 GMT
पीएम मोदी की बयानबाजी पर शत्रुघ्न बोले- पाकिस्तानी लिंक को छोड़ो, विकास की बात करो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सासंद और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ जहर उगला है। इस बार शत्रुघ्न ने पीएम मोदी के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस को पाकिस्तान से मदद मिल रही है। पीएम मोदी के इस बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात चुनाव में पाकिस्तान से लिंक जोड़ने की बजाए, जिस विकास मॉडल का वादा किया था उन मुद्दों पर बात करें।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, आदरणीय सर, सिर्फ़ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के ख़िलाफ़ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज़ अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं। अब चुनाव में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है।

इससे पहले एक पोस्ट में शॉटगन ने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए लिखा, "सर नए-नए ट्विस्ट और भरपाई की कोशिश की बजाए, आप उन मुद्दों पर बात करें जिनका आपने विकास मॉडल में वादा किया था। जैसे आवास, विकास, युवाओं को रोज़गार, स्वास्थ्य और शिक्षा। सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं, जय हिंद"।
 

 

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठकर मोदी जी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। मोदी जी चिंतित, हताश और गुस्से में हैं। ऐसे बयान में कोई सच्चाई या तथ्य नहीं है और यह झूठ पर आधारित है। ऐसा व्यवहार प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि पूरा देश जानता है कि पाकिस्तान से किसे प्यार है और कौन अलगाववादियों को संरक्षण प्रदान कर रहा है।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी, भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और मणिशंकर अय्यर आदि के बीच मीटिंग हुई थी। इसी गुप्त मीटिंग का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाए थे। पीएम मोदी ने एक रैली में आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली में मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तान के उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग हुई थी इसके बाद ही अय्यर ने उनको "नीच" कहा था। पीएम ने जनता से यह तक पूछा कि क्या आपको नहीं लगता कि ऐसी गुप्त मीटिंग संदेह पैदा करती है?

Similar News