सोपोर आतंकी हमला: सीआरपीएफ के दोनों घायल जवानों की हालत स्थिर

सोपोर आतंकी हमला: सीआरपीएफ के दोनों घायल जवानों की हालत स्थिर

IANS News
Update: 2020-04-19 07:00 GMT
सोपोर आतंकी हमला: सीआरपीएफ के दोनों घायल जवानों की हालत स्थिर

श्रीनगर,19 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला के सोपोर में शनिवार शाम हुए एक आतंकी हमले में घायल हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवानों की सर्जरी की गई, जिसके बाद अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

घायल हुए हेड कांस्टेबल बिस्वजीत घोष और कांस्टेबल जावीद अहमद, 92-बेस अस्पताल में अभी भी आईसीयू (इंटेंसिव केयर यूनिट) में हैं।

एक आतंकवादी ने एके-47 राइफल के साथ एक सुरक्षा चौकी पर हमला किया। 24 घंटे से भी कम समय में सुरक्षा बलों पर हुए दूसरे हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के तीन अन्य जवान शहीद हो गए, जबकि दोनों कर्मी घायल हो गए।

इस बीच सीआरपीएफ ने कहा कि हेड कांस्टेबल राजीव शर्मा (बिहार), कांस्टेबल सी. बी भाकरे (महाराष्ट्र) और कांस्टेबल परमार सत्यपाल सिंह (गुजरात) का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है और शवों को उनके घर पहुंचाया जाएगा।

अर्धसैनिक बल की 179 बटालियन के शहीद हुए सीआरपीएफ जवान सोपोर शहर में एक चेकपॉइंट की निगरानी करने वाले एक संयुक्त सुरक्षा दल का हिस्सा थे।

आतंकी हमले में तीन जवान मौके पर शहीद हो गए, जबकि दो अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। इस दौरान आतंकी भागने में कामयाब रहा।

Tags:    

Similar News