बांदीपोरा जिले में हुए ग्रेनेड हमले में एसपीओ शहीद, 4 सुरक्षाकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर बांदीपोरा जिले में हुए ग्रेनेड हमले में एसपीओ शहीद, 4 सुरक्षाकर्मी घायल

IANS News
Update: 2022-02-11 15:31 GMT
बांदीपोरा जिले में हुए ग्रेनेड हमले में एसपीओ शहीद, 4 सुरक्षाकर्मी घायल
हाईलाइट
  • आतंकियों की तलाश जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को पुलिस-बीएसएफ की संयुक्त पार्टी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गया और चार अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

वरिष्ठ अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर ग्रेनेड फेंका, जिससे सुरक्षा बल के पांच जवान घायल हो गए और बाद में एसपीओ ने दम तोड़ दिया।

सुरक्षा बलों के चार घायल जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस ने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आतंकवादियों ने बांदीपोरा में निशात पार्क के पास नाका पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें पांच पुलिस/बीएसएफ कर्मियों को छर्रे लगे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के अनुसार घायलों में से पुलिसकर्मी जुबैर अहमद ने दम तोड़ दिया और वह शहीद हो गए। अन्य घायल कर्मियों की हालत स्थिर है। हम कर्तव्य निभाते हुए उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए शहीद को अपनी समृद्ध श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और इस महत्वपूर्ण मोड़ पर उनके परिवार के साथ खड़े हैं। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल जांच जारी है। इस बीच, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News