स्टैंड-अप कॉमेडियन ने क्यों कहा वो लिखते रहेंगे लव लेटर, जल्द मिल सकता है बड़ा सम्मान

वीर दास का 'देश प्रेम'! स्टैंड-अप कॉमेडियन ने क्यों कहा वो लिखते रहेंगे लव लेटर, जल्द मिल सकता है बड़ा सम्मान

Neha Kumari
Update: 2021-11-22 12:02 GMT
स्टैंड-अप कॉमेडियन ने क्यों कहा वो लिखते रहेंगे लव लेटर, जल्द मिल सकता है बड़ा सम्मान
हाईलाइट
  • क्या कहा वीर ने अपने वायरल वीडियो पर?
  • लव-लेटर लिखना जारी रखूंगा
  • विवाद पर बोली कंगना?

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास इस समय इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2021 में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क में हैं, जहां उन्हें उनके नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ के लिए कॉमेडी सेक्शन में नॉमिनेट किया गया है।
"आई कम फ्रॉम टू इंडिया" कविता विवाद के बाद से पहली बार मीडिया से बात करते हुए स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास ने कहा कि अपने देश को वह पिछले दस साल से हंसाते आ रहें है और आगे भी भारत को ऐसे ही "लव-लेटर" लिखना जारी रखेंगे।

क्या कहा वीर ने अपने वायरल वीडियो पर?
एनडीटीवी को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में वीर दास ने कहा, "मुझे लगता है कि हंसी एक उत्सव है। जब हंसी और तालियों से एक कमरा गूंज उठता है, तो वह सबसे गर्व का पल होता है। कोई भी भारतीय जो हास्य की भावना रखता है, व्यंग्य को समझता है या मेरा पूरा वीडियो देखता है, उसे पता होता है कि उस कमरे में क्या हुआ था”।

विवाद पर बोली कंगना?
बता दें कि हाल ही में अपनी कविता, "आई कम फ्रॉम टू इंडिया" ने कॉमेडियन वीर दास को मुश्किलों में डाल दिया है, अभी तक उनके खिलाफ दिल्ली और मुंबई में दो शिकायतें दर्ज की गई है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनकी कविता को "नरम आतंकवाद" बताते हुए उन्हें "अपराधी" कहा है।  दूसरी तरफ कॉमेडियन को कपिल सिब्बल और शशि थरूर का समर्थन भी मिला है। 

लव-लेटर लिखना जारी रखूंगा

दास ने कहा, "मैं सोच नहीं सकता कि जब मैं अपने वीडियो का एक छोटा सा टुकड़ा डालता हूं तो लोग उसे देखकर क्या सोचेंगे, यह मजाक है, यह मेरे हाथ में नहीं है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक कॉमेडियन सटायर करता है, इसमें देश का अच्छा और देश का बुरा होता है, जिसका अंत देश की भलाई में होता है।"
“मैंने अपने देश को 10 साल तक हंसाया है। मैंने अपना जीवन अपने देश के बारे में लिखने के लिए समर्पित कर दिया है। हम यहां एम्मी में हैं क्योंकि मैंने अपने देश को एक लव-लेटर लिखा था। जब तक मैं कॉमेडी करने में सक्षम हूं, मैं अपने देश को लव-लेटर लिखता रहूंगा, एक कलाकार के रूप में आपको हर तरह की प्रतिक्रिया मिलती है,” वहीं प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत प्यार मिला है।
 

Tags:    

Similar News