स्वरा भास्कर को महाराष्ट्र की राजनीति पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, बॉलीवुड के इस फिल्म मेकर ने लगाई जमकर क्लास

स्वरा भास्कर ने फिर गलती कर दी! स्वरा भास्कर को महाराष्ट्र की राजनीति पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, बॉलीवुड के इस फिल्म मेकर ने लगाई जमकर क्लास

Neha Kumari
Update: 2022-06-24 10:32 GMT
स्वरा भास्कर को महाराष्ट्र की राजनीति पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, बॉलीवुड के इस फिल्म मेकर ने लगाई जमकर क्लास
हाईलाइट
  • स्वरा भास्कर को फिल्म मेकर ट्वीट कर दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी भूचाल जारी है, बागी तेवर दिखाते हुए शिवसेना के कद्दावर नेता एकनाथ शिंदे ने पार्टी की नींद हराम कर दी है। धीरे धीरे अब बॉलीवुड सितारे भी महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। "मिर्जापुर" फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र की राजनीति पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति में बंपर सेल चल रही है। हालांकि अब स्वरा भास्कर को इस ट्वीट के चलते खूब ट्रोल किया जा रहा है।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
स्वरा भास्कर देश के हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं जिस कारण उन्हें कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इन दिनों महाराष्ट्र की राजनीति में जारी उथल-पुथल पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये सब क्या बकवास चल रहा है। हम वोट क्यों करते हैं? चुनाव कराने की बजाय हम हर पांच साल में बंपर सेल लगाना शुरू करते हैं। स्वरा के इस ट्वीट पर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित भड़क गए और उन्होने ट्वीट पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी। पंडित ने स्वरा भास्कर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि पीआर के भरोसे न बैठिये मोहतरमा, लोगों ने किसी और पार्टी को बहुमत दिया था लेकिन आपने तो धोखेबाजी करके किसी दूसरे के साथ हाथ मिला लिया और सरकार बना ली। वैसे एक ट्वीट करने के लिए कितने में डील हुई है?

 

यूजर्स ने किया ट्रोल
स्वरा भास्कर को अक्सर अपने बयानों के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। हाल ही में  महाराष्ट्र की राजनीति पर किए गए ट्वीट पर भी ट्विटर यूजर्स स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए कहा कि आप दिल्ली की वोटर हैं, दिल्ली में वोट दीजिए, महाराष्ट्र की वोटर बनने की कोशिश मत कीजिए। महाराष्ट्र ने बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को वोट दिया था और देवेंद्र फडणवीस को अपना सीएम चुना था, इसलिए आप जैसे ढाई साल से खामोश बैठी रही, वैसी ही बैठी रहे। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हमारी प्यारी ग्वार आंटी, लोगों ने बीजेपी शिवसेना के गठबंधन को वोट दिया था और विजयी बनाया था। ऐसे में शिवसेना ने महाराष्ट्र के लोगों का भरोसा तोड़ा, बीजेपी ने नहीं। इससे पहले "मिर्जापुर" फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा को भी उनके महाराष्ट्र की राजनीति पर किए गए ट्वीट के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।
 

Tags:    

Similar News