पिता की रिहाई के लिए तेज करेंगे LP आंदोलन, कॉलेज छात्रों से मदद की अपील

पिता की रिहाई के लिए तेज करेंगे LP आंदोलन, कॉलेज छात्रों से मदद की अपील

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-21 13:03 GMT
पिता की रिहाई के लिए तेज करेंगे LP आंदोलन, कॉलेज छात्रों से मदद की अपील
हाईलाइट
  • कहा हिम्मत है तो सामने आएं
  • तेज प्रताप और तेजस्वी चीर कर रख देंगे।
  • तेज प्रताप यादव ने किया सरकार पर हमला।
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
  • बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार और नितीश कुमार को बताया धोखेबाज।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने मीडिया के सामने सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। तेज ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को राजनीतिक साजिश के तहत जेल में रखा गया है। तेज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार को  धोखा देने वाला बताया। तेज ने कहा कि अगर दम हो तो सामने आओ, तेजस्वी और तेज प्रताप चीर कर रख देंगे। अपने पिता की रिहाई के लिए लालू प्रसाद (LP) आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे तेज कॉलेज छात्रों से भी मिले।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिता की रिहाई के लिए आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। तेज ने कहा कि उनके पिता को बिना किसी आरोप के जेल में रखा गया है और उनको जेल से छुड़ाने के लिए हम लालू प्रसाद आंदोलन करेंगे। तेज ने कहा कि लोगों को भी पता है उनके पिता को झूठे आरोपों के चलते जेल में रखा गया है। पार्टी के दफ्तर में छात्रों से बातचीत करते हुए तेज ने आंदोलन में छात्रों से सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की। तेज ने कहा कि छात्रों के समर्थन के बिना आंदोलन सफल नहीं होगा।

"पीठ में छुरा भौंकने वाले हैं ये लोग"
तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुशील कुमार मोदी और नितीश कुमार को पीठ में छुरा भौंकने वाला बताया। तेज ने कहा कि यह धोखेबाज लोग हैं, अगर इनमें दम है तो ये सामने आएं, तेज प्रताप और तेजस्वी इन्हें चीर देंगे। तेजप्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को पल्टूराम बताते हुए कहा कि हम उनकी तरह नहीं हैं, हम एसी रूम में बैठकर नहीं खुले आसमान के नीचे जनता से बात करते हैं। इसके साथ ही तेज ने सुशील कुमार को भी आड़े हाथों लिया। तेज ने कहा कि भले ही तेजस्वी से आज बंगला खाली करवा लिया गया है, लेकिन जैसे ही तेजस्वी सीएम बनेंगे बंगला फिर उनका होगा।

Similar News