बडगाम में मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर बडगाम में मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर

IANS News
Update: 2023-01-17 07:00 GMT
बडगाम में मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। कश्मीर के बडगाम जिले में जिला अदालत के बाहर मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है। दोनों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में हुई है। मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में की गई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस कश्मीर जोन विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, दोनों आतंकवादी पहले हालिया मुठभेड़ में बच गए थे।

इससे पहले, पुलिस ने कहा कि विशिष्ट इनपुट पर सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश की। जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। हाल के दिनों में पूरे कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच कई मुठभेड़ हुई हैं जिसमें कई आतंकवादी और उनके कमांडर मारे गए हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News