राजौरी में हुए टारगेट किलिंग अटैक में शामिल दो आतंकी मारे गए, सेना ने बालाकोट में किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

राजौरी आतंकी हमला राजौरी में हुए टारगेट किलिंग अटैक में शामिल दो आतंकी मारे गए, सेना ने बालाकोट में किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

Anchal Shridhar
Update: 2023-01-08 03:57 GMT
राजौरी में हुए टारगेट किलिंग अटैक में शामिल दो आतंकी मारे गए, सेना ने बालाकोट में किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 
हाईलाइट
  • सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने जवानों को सेक्टर के एक गांव में संदिग्ध गतिविधियां नजर आईं

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में बीते दिनों हुए आंतकी हमले में शामिल दो आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया है। सेना के अधिकारियों ने बताया कि 7 जनवरी की देर रात बालाकोट सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच जबर्दस्त मुठभेड़ हुई। जिसमें सेना ने दो आतंकियों को मार दिया। जानकारी के मुताबिक सेना ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। 

अधिकारियों के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने जवानों को सेक्टर के एक गांव में संदिग्ध गतिविधियां नजर आईं। जिसके बाद सेना ने फायरिंग की। जानकारी के मुताबिक सेना को मारे गए आतंकियों के शव 8 जनवरी को उस समय मिले जब फायरिंग वाले इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सेना के अधिकारियों ने बताया कि बाकी के दहशतगर्दों को पकड़ने के लिए राजौरी और पूंछ जिले में सर्च ऑपरेशन अभी भी चलाया जा रहा है। 

सेना की यूनिट व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने ट्वीट कर बताया, "ढांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है। बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक 2 आतंकवादियों का पता लगाकर उन्हें मार गिराया है। इसी के साथ पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और ऑपरेशन अब भी जारी है। "

इससे पहले, राजौरी आतंकी हमले को लेकर जारी पूछताछ में सेना ने कम से कम 18 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। सेना के अधिकारियों ने  6 जनवरी को बताया था कि आतंकियों का पता लगाने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। बता दें कि नए साल के पहले दिन राजौरी जिले के डांगरी गांव में हुए आतंकी हमले में दो नाबालिगों सहित छह लोग मारे गए थे। आतंकवादियों ने कश्मीरी हिंदूओं के घरों पर गोलीबारी की थी, जिसमें चार लोग मारे गए थे। इसके अगले दिन यानी 2 जनवरी को यहां एक आईईडी विस्फोट में दो बच्चों की जान चली गई थी।

Tags:    

Similar News