यूपी: जुमे की नमाज को लेकर मेरठ जोन के आठ जिलों में हाई अलर्ट

उत्तर प्रदेश यूपी: जुमे की नमाज को लेकर मेरठ जोन के आठ जिलों में हाई अलर्ट

IANS News
Update: 2022-06-09 18:30 GMT
यूपी: जुमे की नमाज को लेकर मेरठ जोन के आठ जिलों में हाई अलर्ट
हाईलाइट
  • सख्ती से कानून व्यवस्था का पालन

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन में जुमे की नमाज को लेकर और भारत बंद की अफवाह को लेकर मेरठ जोन के आठ जिलों में हाई अलर्ट पर है।

अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) मेरठ जोन राजीव सभरवाल ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुमे की नमाज और भारत बंद की अफवाह को लेकर मेरठ जोन के सभी आठ जिलों के पुलिस अधीक्षकों से बैठक की जा चुकी है। सभी को मेरठ जोन की तरफ से पर्याप्त फोर्स मुहैया करा दी गई है। जिसमें 12 कंपनी पीएसी और आरएएफ दी गई है। सभी संवेदनशील इलाको मे ड्रोन से निगरानी के आदेश दिए है। सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ सड़कों पर उतरकर शहर और देहात को देखते रहेंगे। उसके बाद भी कोई कानून हाथ में ले तो उसे बख्शा नहीं जाएंगे। तत्काल प्राथमिक दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

उन्होने कहा कि पुलिस को आदेश दिया गया कि लाउडस्पीकर का प्रयोग कर लोगों को सतर्क करें। कोई भी व्यक्ति दबाव में दुकान या बाजार बंद कराने की कोशिश नहीं करें। जुलूस के रूप में शहर या देहात में निकलने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। एडीजी ने बताया कि सभी जिलों में पर्याप्त पुलिस बल है। कानून व्यवस्था का पालन पूरी सख्ती से साथ कराया जाएगा।

 

सोर्स:  आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News