दिल्ली में न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री, बारिश होने की संभावना

मौसम अलर्ट

IANS News
Update: 2023-05-25 05:49 GMT
New Delhi: Women cover their face with scarves to shield themself from the scorching heat during a hot summer afternoon, on Thursday, April 11, 2023. (Photo:IANS/Anupam Gautam)
डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से चार डिग्री कम है और बाद में दिन में बारिश और आंधी आने की संभावना है। मौसम अधिकारी के अनुसार, अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा है कि आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे, हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। आईएमडी के अनुसार, यह मौसम की स्थिति ज्यादातर क्षेत्रों में दोपहर या शाम के दौरान होने की उम्मीद है।

इस बीच, राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा: अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में 35 से 45 किमी प्रति घंटे की गति से चलने वाली तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। इन क्षेत्रों में मध्य दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिम दिल्ली, दक्षिण दिल्ली, दक्षिण पश्चिम दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली शामिल हैं।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News