कोरोनावायरस: नेशनल रेसलिंग कैंप में अब 5 खिलाड़ी संक्रमित, विनेश-पुनिया के बाद राहुल अवारे पॉजिटिव

कोरोनावायरस: नेशनल रेसलिंग कैंप में अब 5 खिलाड़ी संक्रमित, विनेश-पुनिया के बाद राहुल अवारे पॉजिटिव

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-07 05:29 GMT
कोरोनावायरस: नेशनल रेसलिंग कैंप में अब 5 खिलाड़ी संक्रमित, विनेश-पुनिया के बाद राहुल अवारे पॉजिटिव
हाईलाइट
  • नेशनल रेसलिंग कैंप में अब राहुल अवारे भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
  • राहुल से पहले
  • दीपक पुनिया
  • नवीन और कृष्णा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नेशनल रेसलिंग कैंप को लेकर चिंताओं के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ दिन पहले तीन मेंस रेसलर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और अब एक और खिलाड़ी राहुल अवारे भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जिससे अब इस वायरस से संक्रमित मेंस रेसलर की संख्या चार हो गई है। वहीं विमेंस रेसलर में विनेश फोगाट भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी। नेशनल रेसलिंग कैंप में अब कुल संक्रमितों की संख्या 5 हो गई है। SAI ने रविवार को एक बयान जारी कर राहुल के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। 

SAI ने बयान में लिखा, फ्रीस्टाइल मेंस रेसलर राहुल अवारे (57 किलोग्राम), जो चार तारीख को SAI के सोनीपत सेंटर में लगाए जा रहे नेशनल मेंस रेसलिंग कैंप में हिस्सा लेने आए थे, उनका SAI के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसका परिणाम पॉजिटिव आया है। बयान के अनुसार, प्रोटोकॉल के मुताबिक अवारे को SAI की सूची में शामिल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन पर नजर रखी जा रही है। शिविर में आने के बाद से ही अवारे क्वारंटीन थे और वह किसी और अन्य खिलाड़ी तथा स्टाफ के संपर्क में नहीं आए थे। 

यह खबर भी पढ़ें- IPL 2020: CSK के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स टीम पर कोरोना का खतरा, टीम के सहायक फिजियोथैरेपिस्ट कोविड पॉजिटिव

पुनिया, नवीन और कृष्णा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे
राहुल से पहले, दीपक पुनिया, नवीन और कृष्णा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद कई खिलाड़ियों ने नेशनल रेसलिंग ट्रेनिंग कैंप को स्थगित करने की बात कही थी। कोविड-19 के कारण ही नेशनल विमेंस रेसलिंग कैंप को स्थगित कर दिया गया था। क्योंकि कई महिला खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग कैंप में आने से मना कर दिया था।

Tags:    

Similar News