अमेरिकी राज्य टेनेसी में आई भीषण बाढ़, 21 लोगों की मौत, 20 अन्य लापता

America flood अमेरिकी राज्य टेनेसी में आई भीषण बाढ़, 21 लोगों की मौत, 20 अन्य लापता

IANS News
Update: 2021-08-23 08:31 GMT
अमेरिकी राज्य टेनेसी में आई भीषण बाढ़, 21 लोगों की मौत, 20 अन्य लापता
हाईलाइट
  • टेनेसी में भीषण बाढ़ से 21 की मौत
  • 20 लापता

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य टेनेसी के हम्फ्रीज काउंटी में 21 अगस्त को आई भीषण बाढ़ में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लापता हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। काउंटी शेरिफ क्रिस डेविस ने रविवार को कहा, आज, हम एक अच्छी मूल्यांकन तस्वीर प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

डेविस ने कहा, जिन लोगों को हमने याद किया है, वे मुख्य रूप से सबसे बड़े प्रभावित क्षेत्रों से हैं, जब यह पहली बार आया और बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले रविवार को एक साक्षात्कार में, डेविस ने सीएनएन को बताया कि लापता लोगों में कम से कम पांच बच्चे हैं। शनिवार को उन्होंने कहा कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल थे।

वेवर्ली डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के निदेशक ग्रांट गिलेस्पी ने कहा कि सोशल मीडिया पर नामों की सूची पोस्ट करने के बाद लापता लोगों की संख्या 40 से कम से कम 20 हो गई है। हम्फ्रीज काउंटी स्कूलों ने घोषणा की कि बाढ़ के कारण इस सप्ताह कक्षाएं रद्द कर दी जाएंगी।

नैशविले में राष्ट्रीय मौसम सेवा के अनुसार, मैकवेन में शनिवार को 17 इंच से अधिक बारिश मापी गई, संभवत: 24 घंटे बारिश के लिए एक नया राज्य रिकॉर्ड स्थापित किया गया।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News