आप ने जारी की नए पदाधिकारियों की दूसरी सूची

गुजरात सियासत आप ने जारी की नए पदाधिकारियों की दूसरी सूची

IANS News
Update: 2022-06-30 15:30 GMT
आप ने जारी की नए पदाधिकारियों की दूसरी सूची

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई ने गुरुवार को नए पदाधिकारियों की व्यापक सूची की घोषणा की। आप के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही आम आदमी पार्टी गुजरात में अपने संगठन को मजबूत कर रही है। हम गुजरात के हर घर में पहुंच चुके हैं।

कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी ने करीब 1,000 पदाधिकारियों की सूची का ऐलान किया था। गुरुवार को, पार्टी ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए 6,098 नए पदाधिकारियों की एक समग्र सूची की घोषणा की, जिन्हें नियुक्त किया गया है। आप ने राज्य स्तर पर 148, लोकसभा स्तर पर 53, जिला स्तर पर 1,509 और विधानसभा स्तर पर 4,488 कार्यकर्ता नियुक्त किए हैं।

सोरठिया ने महत्वपूर्ण पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए कहा, भेमाभाई चौधरी गुजरात प्रदेश के उपाध्यक्ष, रमेशभाई नभानी राज्य सचिव, धार्मिक मथुकिया गुजरात के फ्रंटल संगठन सीवाईएसएस के अध्यक्ष के रूप में, दिनेश ठाकोर ओबीसी विंग के राज्य अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगे। आरिफ अंसारी अल्पसंख्यक विंग के राज्य अध्यक्ष के रूप में, रवि प्रजापति खेल विंग के राज्य अध्यक्ष के रूप में, और अशोकभाई गोहिल मालधारी विंग के राज्य अध्यक्ष के रूप में शामिल हैं।

उन्होंने कहा, आप का मानना है कि आने वाले चुनावों में वह विजयी होकर उभरेगी। हम जल्द ही पदाधिकारियों की तीसरी सूची जारी करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुजरात आप प्रमुख गोपाल इटालिया, पार्टी के फ्रंटल हेड किशोरभाई देसाई, राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इंद्रनील राज्यगुरु मौजूद थे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News