सपा नेता की बेटी को लेकर फरार बीजेपी नेता निष्कासित

उत्तर प्रदेश सपा नेता की बेटी को लेकर फरार बीजेपी नेता निष्कासित

IANS News
Update: 2023-01-18 10:00 GMT
सपा नेता की बेटी को लेकर फरार बीजेपी नेता निष्कासित
हाईलाइट
  • मामले में जांच जारी

डिजिटल डेस्क, हरदोई । उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी के साथ भाग जाने के बाद बीजेपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं बीजेपी ने नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में निष्कासित कर दिया है।

बीजेपी नेता आशीष शुक्ला 47 साल के हैं जबकि सपा नेता की बेटी महज 26 साल की हैं। शुक्ला के 21 साल का बेटा और 7 साल की बेटी है।

सूत्रों के मुताबिक, जब लड़की के परिवार ने उसकी शादी तय की, तो दोनों भाग गए। भाजपा के हरदोई जिला मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक ने पत्रकारों को बताया कि आशीष शुक्ला पार्टी के शहर महासचिव थे।

उन्होंने कहा, पार्टी की नीति के विरुद्ध कार्य और आचरण में ढिलाई के कारण उनसे पद छीन लिया गया है और उनकी प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई है। आशीष शुक्ला का अब पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस आशीष के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। मामले में जांच चल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News