कश्मीर के एडीजीपी ने सुरक्षा, कानून व्यवस्था के हालात का जायजा लिया

श्रीनगर कश्मीर के एडीजीपी ने सुरक्षा, कानून व्यवस्था के हालात का जायजा लिया

IANS News
Update: 2023-02-05 20:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) कश्मीर जोन विजय कुमार ने दक्षिण कश्मीर के पुलिस जिला अवंतीपोरा का दौरा किया और सुरक्षा परिदृश्य, आतंकवाद विरोधी अभियानों, कानून व्यवस्था और नशीली दवाओं के खिलाफ अभियान के संबंध में एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। बैठक के दौरान एडीजीपी ने पुलिस जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों के प्रयासों की सराहना की।

बैठक के दौरान उन्होंने समग्र सुरक्षा स्थिति और आतंकवाद विरोधी अभियानों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों से आतंकवाद विरोधी अभियानों से निपटने के दौरान एक पेशेवर दृष्टिकोण अपनाने पर जोर दिया। उन्होंने अधिकारियों से सामान्य सुरक्षा ग्रिड को मजबूत करने और महान सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया। जमीनी स्तर पर काम कर रही एजेंसियों के बीच तालमेल और समन्वय। उन्होंने अधिकारियों से आतंकवादी सहयोगियों पर कड़ी निगरानी रखने और उनके खिलाफ कानून के तहत सभी आवश्यक उपाय करने पर भी जोर दिया।

एडीजीपी ने अधिकारियों को लंबित प्रकरणों की जांच प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने पुलिस-जनसंपर्क को मजबूत करने और सेवा केंद्रित पुलिस व्यवस्था पर बल दिया, जिससे आम जनता का विश्वास बहाल करने करने में मदद मिलेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News