भारतीय राजनीति में न्यूजीलैंड पीएम जैसे लोगों की जरूरत : जयराम रमेश

नई दिल्ली भारतीय राजनीति में न्यूजीलैंड पीएम जैसे लोगों की जरूरत : जयराम रमेश

IANS News
Update: 2023-01-19 05:30 GMT
भारतीय राजनीति में न्यूजीलैंड पीएम जैसे लोगों की जरूरत : जयराम रमेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने एक चौंकाने वाली घोषणा में कहा कि वह अगले महीने पद छोड़ देंगी। इस पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय राजनीति को उनके जैसे लोगों की जरूरत है।

एक ट्वीट में उन्होंने कहा: महान क्रिकेट कमेंटेटर विजय मर्चेंट ने अपने करियर के चरम पर संन्यास लेने के बारे में कहा था कि तब जाओ जब लोग पूछेंगे कि वह क्यों जा रहा है। ये नहीं कि वह क्यों नहीं जा रहा है। कीवी पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने कहा है वह अपना पद छोड़ रही हैं, मर्चेंट की तरह। भारतीय राजनीति को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है।

इससे पहले गुरुवार को अर्डर्न ने घोषणा की कि वह छह साल तक सत्ता में रहने के बाद अगले महीने पद छोड़ देंगी। उन्होंने कहा कि अब उनके पास नेतृत्व करने के लिए कुछ खास नहीं बचा है। 42 वर्षीय अर्डन 2017 में प्रधानमंत्री चुने जाने पर दुनिया की सबसे कम उम्र की महिला प्रमुख बनीं थी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News