चंद्रशेखर का बसपा पर हमला, बताया सूखा पेड़

यूपी चुनाव चंद्रशेखर का बसपा पर हमला, बताया सूखा पेड़

IANS News
Update: 2022-02-08 07:00 GMT
चंद्रशेखर का बसपा पर हमला, बताया सूखा पेड़
हाईलाइट
  • यूपी चुनाव: चंद्रशेखर का बसपा पर हमला
  • बताया सूखा पेड़

डिजिटल डेस्क, मथुरा। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि उनका नया राजनीतिक दल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विकल्प के रूप में उभर रहा है। यह पहला मौका है जब चंद्रशेखर ने बसपा के खिलाफ खुलकर हमला बोला है। आजाद, (जो गोवर्धन और छटा निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने वाले अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए मथुरा में थे) ने कहा कि दलित बसपा को सत्ता में लायी थी, लेकिन पार्टी अब समुदाय के लिए कुछ भी करने की स्थिति में नहीं थी, क्योंकि यह पुरानी (आउटडेटड) हो गयी।

परिवर्तन प्रकृति का नियम है। यदि एक पेड़ कमजोर हो जाता है तो एक विकल्प उपलब्ध होना चाहिए और एक विकल्प के रूप में आजाद समाज पार्टी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि समुदाय के लोगों को इसका एहसास होना चाहिए और उन्हें उनकी पार्टी को समर्थन देना चाहिए और उत्तर प्रदेश में इसे शक्तिशाली बनाना चाहिए। भीम आर्मी प्रमुख, जिनका राजनीतिक संगठन आजाद समाज पार्टी 2020 में शुरू किया गया था, खुद को दलितों, अन्य पिछड़े वर्गों और अल्पसंख्यकों के अधिकारों के रक्षक के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रहा है।

आजाद ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो स्थापित हैं, वे नए लोगों को मौका नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा, अब हमारा गठबंधन जनता के साथ है क्योंकि वे हमें वोट देंगे। अखिलेश हमारे लोगों को विधायक नहीं बना सकते। हमें अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News