हम अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे संजय निषाद

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 हम अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे संजय निषाद

IANS News
Update: 2021-10-28 10:30 GMT
हम अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे संजय निषाद

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ लेने के एक दिन बाद, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि उनकी पार्टी 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव में निषाद बहुल सीटों से अपने चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी। चुनाव के लिए पार्टी ने भाजपा के साथ गठबंधन किया है। भाजपा के सूत्रों ने कहा कि पार्टी ने निषाद पार्टी को कुछ सीटें इस शर्त पर देने की योजना बनाई है कि उनके उम्मीदवार भाजपा के चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे। संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद भाजपा सांसद हैं।

भाजपा के एक पदाधिकारी ने कहा, मुझे लगता है कि वह ये बातें आलोचना से बचने के लिए कह रहे हैं। सभी तौर-तरीकों को पहले ही मंजूरी दे दी गई है और उन्हें बता दिया गया है। संजय निषाद ने कहा, योगी सरकार निषाद समुदाय के लिए आरक्षण की हमारी मांग पर काम कर रही है। जल्द ही, हम इस संबंध में एक घोषणा करेंगे।

निषाद पार्टी को बिहार की विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। संजय निषाद ने कहा, मुकेश साहनी में हमारा खून है। वह हमारे नकारात्मक वोटों के बारे में जानने में हमारी मदद करने के लिए काम कर रहे हैं। हम नकारात्मक वोटों को वापस लाने की कोशिश करेंगे। निषाद पार्टी और वीआईपी लालू यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तर्ज पर काम कर रहे हैं। हमारे बीच एक समझ है। 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के बाद वीआईपी वापस बिहार जाएंगे।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News