दिल्ली में यूपी गेट बन सकता है पुलिस और किसानों के बीच अखाड़ा

  • जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन
  • दिल्ली जाने वाले सभी मार्गों को बंद किया गया
  • सभी मार्गों पर भारी पुलिस बल तैनात

IANS News
Update: 2023-05-28 04:38 GMT
Heavy police deployment on Delhi borders.
डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। आज 28 तारीख को दिल्ली के नए संसद भवन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन कर रहे हैं। वहीं जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन चल रहा है, जिसको लेकर खास तौर पर पहलवान और उनके समर्थक संसद भवन जाने की बात कह रहे हैं।

वहीं भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भी दिल्ली जाने की बात कही है, जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। बॉर्डर पर पहले से ही सभी तैयारियां कर ली गई हैं और अतिरिक्त फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है। दिल्ली जाने वालेसभी मार्गोंको बंद कर दिया गया है। किसी भी तरह किसान दिल्ली में प्रवेश ना कर सकें, इसलिए सभी मार्गों पर सुरक्षा बढ़ाई गई।

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश टिकैत यूपी गेट पहुंचेंगे। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि उनको आगे नहीं जाने दिया जाएगा। वहीं भारतीय किसान यूनियन के लोगों का कहना है कि अगर राकेश टिकैत को आगे नहीं जाने दिया गया तो वह यूपी गेट पर ही सभा करेंगे। इसको लेकर गाजियाबाद पुलिस ने सुबह से ही रूट डायवर्जन कर दिया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News