क्रिकेट: बीसीसीआई ने साहा को रणजी मैच नहीं खेलने को कहा, यह है वजह

क्रिकेट: बीसीसीआई ने साहा को रणजी मैच नहीं खेलने को कहा, यह है वजह

IANS News
Update: 2020-01-21 15:00 GMT
क्रिकेट: बीसीसीआई ने साहा को रणजी मैच नहीं खेलने को कहा, यह है वजह
हाईलाइट
  • बीसीसीआई ने साहा को रणजी मैच नहीं खेलने को कहा

डिजिटल डेस्क, कल्याणी (पश्चिम बंगाल)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पश्चिम बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को दिल्ली के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में ना खेलने को कहा है ताकि वह खुद को न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट रख सकें। साहा को पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दिन-रात टेस्ट मैच में ऊंगली में चोट लग गई थी और वह फिलहाल उसी चोट से उबर रहे हैं। पश्चिम बंगाल ने मंगलवार को ही रणजी ट्रॉफी के अपने मैच में हैदराबाद को 303 रनों से हराया है।

बंगाल के कोच अरुण लाल ने मैच के बाद कहा, रिद्धि (साहा) रविवार से दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मुझे लगता है कि बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें इसमें नहीं खेलने को कहा है। कोच ने कहा, यह उनके लिए अच्छा होगा, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा टखने की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से पहले हर बाहर हो चुके हैं। ईशांत को विदर्भ के साथ जारी रणजी ट्रॉफी मैच में दाएं टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की है जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है।

 

Tags:    

Similar News