ब्रुक्सबी की दूसरी सीड रुड पर सनसनीखेज जीत

ऑस्ट्रेलियन ओपन ब्रुक्सबी की दूसरी सीड रुड पर सनसनीखेज जीत

IANS News
Update: 2023-01-19 08:30 GMT
ब्रुक्सबी की दूसरी सीड रुड पर सनसनीखेज जीत

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियन ओपन में पदार्पण कर रहे जेनसन ब्रुक्सबी ने गुरूवार को बड़ा अपसेट करते हुए दूसरी सीड कैस्पर रुड को दूसरे दौर में हरा दिया। ऑस्ट्रेलियन ओपन में लगातार दूसरे दिन एक गैर वरीय अमेरिकी खिलाड़ी ने पुरुष एकल ड्रा में शीर्ष वरीय खिलाड़ी को लुढ़काया है। मैकेंजी मैकडोनाल्ड के बुधवार को राफेल नडाल को हराने के अगले दिन ब्रुक्सबी ने रुड को 6-3, 7-5, 6-7(4), 6-2 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

इस हार के साथ रुड का मेलबर्न में एटीपी रैंकिंग में शीर्ष पर आने का सपना टूट गया। अब नोवाक जोकोविच या स्टेफानोस सितसिपास ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतकर नंबर एक रैंकिंग पर आ सकते हैं। मौजूदा नंबर एक कार्लोस अलकाराज चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से हट गए थे। ब्रुक्सबी का अगला मुकाबला हमवतन टॉमी पॉल से होगा जिन्होंने 30वीं सीड अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को 6-2, 2-6, 6-7(4), 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में स्थान बनाया। मेलबर्न में पदार्पण कर रहे ब्रुक्सबी मैच में पूरी तरह नियंत्रण में थे और उन्होंने यह मुकाबला तीन घंटे 55 मिनट में जीता।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News