टेस्ट सीरीज से पहले बोले बर्न्‍स, भारतीय गेंदबाज खतरनाक साबित होंगे

टेस्ट सीरीज से पहले बोले बर्न्‍स, भारतीय गेंदबाज खतरनाक साबित होंगे

IANS News
Update: 2020-12-03 11:31 GMT
टेस्ट सीरीज से पहले बोले बर्न्‍स, भारतीय गेंदबाज खतरनाक साबित होंगे
हाईलाइट
  • टेस्ट सीरीज से पहले बोले बर्न्‍स
  • भारतीय गेंदबाज खतरनाक साबित होंगे

नई दिल्ली, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जोए बर्न्‍स ने गुरुवार को कहा कि 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान अनुभवी भारतीय गेंदबाजी आक्रमण मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होंगे।

भारत ने पिछली बार जब आस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो उसने कंगारुओं की धरती पर पहली बार 2-1 टेस्ट सीरीज जीती थी और इस जीत में उसके गेंदबाजों ने अहम योगदान दिया था। उनके तेज गेंदबाजों ने 80 में से 70 विकेट निकाले थे। इनमें जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की तिकड़ी शामिल थी।

हालांकि ईशांत का पहला टेस्ट में खेलना तय नहीं है, लेकिन इसके बावजूद बर्न्‍स बाकी भारतीय गेंदबाजों के खतरों से अवगत हैं।

बनर्स ने मीडिया से कहा, उनका (भारत का) गेंदबाजी आक्रमण लंबे समय से मजबूत रहा है, इसलिए हमने उनके गेंदबाजों को देखा है। लेकिन वे बहुत कुशल हैं और वे एक बेहद खतरनाक बनने वाले हैं। वे एक ऐसी टीम है, जिसे आप हल्के में नहीं ले सकते। वे एक विश्व स्तरीय टीम है और उनकी गेंदबाजी आक्रमण उसी का हिस्सा है।

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले आस्ट्रेलिया-ए का अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा।

उन्होंने कहा, ध्यान हमेशा मैच जीतने पर होती है। आस्ट्रेलिया-ए के साथ इस सप्ताह की शुरुआत से न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा। पहले मैच में बढ़त लेने से यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है।

ईजेडए/एसजीके

Tags:    

Similar News