मसाज थेरेपिस्‍ट महिला के सामने क्रिस गेल ने उतार दिया था तौलिया

मसाज थेरेपिस्‍ट महिला के सामने क्रिस गेल ने उतार दिया था तौलिया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-25 14:11 GMT
मसाज थेरेपिस्‍ट महिला के सामने क्रिस गेल ने उतार दिया था तौलिया

डिजिटल डेस्क, सिडनी। वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम के स्‍टार बल्लेबाज क्रिस गेल एक बार फिर मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। क्रिस गेल ने कथित रूप से चेंजिंग रूम में टीम की महिला मसाज थेरेपिस्‍ट के सामने ही तौलिया उतार दिया, जिसके बाद वह महिला बुरी तरह से रोने लगी। यह बात खुद पीड़ित महिला थेरेपिस्ट ने बुधवार को सिडनी कोर्ट में कही है। इसी मामले में ड्वेन स्मिथ ने भी गेल के पक्ष में अपनी गवाही दर्ज कराई है।

 

जानकारी के अनुसार सिडनी की कोर्ट में सोमवार को मानहानि मामले की सुनवाई की गई। इस दौरान क्रिस गेल ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि मीडिया समूह उसे बर्बाद कर देना चाहता है। टीम में उनके साथी ड्वेन स्मिथ ने इस घटना से इंकार कर दिया। स्मिथ ने अपने साथी खिलाड़ी गेल के पक्ष में बयान दिया है। बता दें कि तब यह तौलिया वाला मामला हुआ था उस दौरान ड्वेन स्मिथ वहीं मौजूद थे।

 

मंगलवार को ड्वेन स्मिथ ने स्वीकार किया कि उन्होंने गेल की घटना से एक दिन पहले थेरेपिस्ट लिएन रस्‍सेल द्वारा मसाज किए जाने के बाद उन्‍हें एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने उसे बस "सेक्सी" कहा। जबकि रस्‍सेल ने कहा कि "मैंने वेस्‍ट इंडीज टीम के फिजियोथेरेपिस्‍ट को तुरंत इस घटना के बारे में बताया मैं बहुत ज्‍यादा परेशान महसूस कर रही थी। मैं बच्‍चों की तरह फूट-फूटकर रो रही थी।"

 

मीडिया के अनुसार मसाज थेरेपिस्ट लिएन रस्सेल ने सिडनी कोर्ट के सामने बताया कि वह चेंजिंग रूम में तौलिया ढूंढने गई थी, जहां अचानक उन्हें गेल मिल गए. गेल ने उनसे पूछा था कि वह क्या ढूंढ रही हैं? इसके जवाब रस्सेल ने कहा, तौलिया. इसके बाद उन्‍होंने अपना तौलिया उतार दिया था. मैंने क्रिस गेल को अर्धनग्न देखा. इसके बाद मैंने अपनी नजरें छिपा ली और उसके बाद मैं वहां से चुपचाप चली आई.

 

दरअसल, कई स्थानीय अखबारों के मुताबिक, साल 2015 में सिडनी में हुए वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में क्रिस गेल ने रस्सेल के सामने अपने तौलिये को उतार दिया था। उस वक्‍त वह टीम के साथ काम कर रही थी। वहीं, गेल के वकील का इस पर कहना है कि मीडिया गेल की छवि बर्बाद करना चाहता है।

Similar News