भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी थी : फिंच

भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी थी : फिंच

IANS News
Update: 2020-06-26 12:01 GMT
भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी थी : फिंच

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उन्होंने अपनी नजरें भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप पर लगा दी हैं और लगातार इसी साल होने वाले टी-20 विश्व कप के बारे में सोच रहे हैं। फिंच ने एसईएन रेडियो से कहा, मैं क्रिकेट के बारे में सोचता रहता हूं, खासकर एक कप्तान होने के नाते और जो अभी आने वाले टूर्नामेंट्स हैं, टी-20 विश्व कप-2020, यह जब भी हों, कुछ और हैं और मैं 2023 में होने वाले वनडे विश्व कप के बारे में भी सोच रहा हूं।

टी-20 विश्व कप इसी साल आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिंच ने हालांकि कहा है कि इस टूर्नामेंट और 2023 में होने वाले टूर्नामेंट की रणनीति जारी है। 2023 विश्व कप भारत में फरवरी से मार्च के बीच में होगा।

फिंच ने कहा, वनडे में हमें 2023 के लिए शुरू से शुरू करना होगा और देखना होगा कि विश्व कप को जीतने के लिए क्या रणनीति चाहिए होगी। भारत में हमें किस तरह की टीम चाहिए होगी। उन्होंने कहा, क्या दो स्पिनर होंगे, या एक अतिरिक्त ऑलराउंडर होगा, और वहां किस तरह की चीज की जरूरत पड़ेगी। उन्होंने कहा, अगर हमें कुछ नया नजर आता है जो मैच पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है.. हमें इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि उसके पास अच्छा अनुभव हो क्योंकि सेमीफाइनल जैसे ज्यादा दबाव वाले मैच में आप यह उम्मीद न लगाएं के वो अच्छा कर दे, उनके पास अच्छी फॉर्म होनी चाहिए, अच्छा अनुभव होना चाहिए ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर के साथ सहज रहें।

 

Tags:    

Similar News