लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी ने कश्मीरी क्रिकेटरों को दिए फिटनेस मंत्र, देखें VIDEO

लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी ने कश्मीरी क्रिकेटरों को दिए फिटनेस मंत्र, देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-25 18:00 GMT
लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी ने कश्मीरी क्रिकेटरों को दिए फिटनेस मंत्र, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन वर्तमान विकेटकीपर बैट्समेन महेन्द्र सिंह धोनी शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उड़ी शहर पहुंचे। यहां उन्होंने युवा क्रिकेटरों से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात के दौरान युवा क्रिकेटरों को फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी। उनकी इस मुलाकात के वीडियो को सेना के चिनार कोर्प्स ने ट्वीटर पर पोस्ट किया। अपने ट्वीट में चिनार कोर्प्स ने लिखा, "लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) महेन्द्र सिंह धोनी उरी शहर के उभरते क्रिकेटरों को फिटनेस मंत्र देते हुए।"
 

बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी को भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि मिली हुई है। सेना द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में धोनी कर्नल की यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं। वे कश्मीरी क्रिकेटरों को यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने बैडमिंटन, हॉकी और फुटबॉल खेला है। इससे उनकी फिटनेस और बेहतर हुई है। उन्होंने कहा,"हम बड़े ग्राउंड में खेलते थे जहां सीनियर क्रिकेटर भी खेलते थे और जबतक मैच खत्म नहीं होता था हम दौड़ते रहते थे जिससे हमारी फिटनेस अच्छी हुई।"

इस वीडियो के साथ ही चिनार कोर्प्स ने युवा क्रिकेटरों के साथ धोनी के क्रिकेट खेलते हुए कुछ फोटो भी शेयर किये हैं। इन फोटों के साथ चिनार कोर्प्स ने लिखा है, "लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) महेन्द्र सिंह धोनी उरी शहर के उभरते क्रिकेटरों से बातचीत करते हुए। क्रिकेटरों के लिए महान क्रिकेटर से परामर्श मिलना दुर्लभ पलों में से एक है।"
 

Similar News