चोट से बचने के लिए बदलाव किए थे : कुआड्राट

चोट से बचने के लिए बदलाव किए थे : कुआड्राट

IANS News
Update: 2020-11-23 09:01 GMT
चोट से बचने के लिए बदलाव किए थे : कुआड्राट
हाईलाइट
  • चोट से बचने के लिए बदलाव किए थे : कुआड्राट

मडगांव, 23 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरू एफसी के कोच कार्ल्स कुआड्राट ने कहा है कि उन्होंने रविवार को एफसी गोवा के खिलाफ खेले गए मैच में बदलाव इसलिए किए ताकि चोटों से बचा जाए।

कुआड्राट ने कहा कि वह बदलाव नहीं करना चाहते थे, लेकिन उन्हें करना पड़ा। कोच ने कप्तान सुनील छेत्री और गोल स्कोरर सेल्टन सिल्वा को तब बाहर भेजा जब स्कोर 2-2 था।

कुआड्राट ने मैच के बाद स्टार स्पोर्टस पर कहा, हम चोटों से बचना चाहते थे। जब आप जीत रहे होते हो तो कुछ बदलना नहीं चाहते हो, लेकिन हमने बदलाव इसलिए किए क्योंकि हम खिलाड़ियों को कुछ ब्रेक दे सकें। दुर्भाग्यवश, सिर्फ तीन मिनट में वह दो गोल कर गए इसलिए ज्यादा बदलाव करने का समय नहीं मिला। लेकिन खिलाड़ियों ने अच्छा किया। मुझे लगता है कि यह अच्छा परिणाम था।

बेंगलुरू 2-0 से आगे थी, लेकिन 66वें मिनट से गोवा ने तीन मिनट में दो गोल कर दिए।

बेंगलुरू के कोच ने कहा, हम तीन अंक के लिए खेल रहे थे लेकिन गोवा शानदार टीम है। उन्होंने शानदार पास दिए। हमारे खिलाड़ियों ने सीजन से पहले कम अभ्यास किया और वह जल्दी थक जाते हैं, इसे देखते हुए हमने अच्छा किया।

उन्होंने कहा, काउंटर पर अटैक करना है यह हमारा प्लान था क्योंकि हम जानते थे कि वह गेंद को ज्यादा अपने पास ही रखेंगे। हमने उन चीजों का फायदा उठाया जिनमें हम अच्छे हैं जैसे की सेट पीस। अंतिम पास तक हम अच्छा कर रहे थे।

उन्होंने कहा, सीजन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मैंने कहा था कि हमें समय चाहिए। सिर्फ हमारे खिलाड़ियों के लिए नहीं बल्कि सभी टीम के खिलाड़ियों जिनका प्री सीजन कम रहा वह 90 मिनट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

एकेयू-एसकेपी

Tags:    

Similar News