कैफ ने की पाक टीम की तारीफ, ट्रोलर्स ने कहा- 400 चप्पल मारो इसे

कैफ ने की पाक टीम की तारीफ, ट्रोलर्स ने कहा- 400 चप्पल मारो इसे

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-09 12:20 GMT
कैफ ने की पाक टीम की तारीफ, ट्रोलर्स ने कहा- 400 चप्पल मारो इसे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तारीफ करना भारी पड़ गया। ऑस्ट्रेलिया को हराकर ट्राई सीरीज जीतने पर कैफ ने पाकिस्तानी टीम को ट्वीटर पर शुभकामनाएं दी थी। इसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। @Arun_Pathak_1 नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, "400 चप्पल मारो इस पाकिस्तान प्रेमी को"।

बता दें कि रविवार को क्रिकेट के दो अहम मुकाबले खेले गए थे। एक भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ने इंग्लिश टीम को हराकर टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर ट्राई सीरीज अपने नाम कर ली। इसके बाद बधाई देने का सिलसिला शुरू हुआ तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर मो. कैफ और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी दोनों टीमों को बधाई दीं। जो दोनों ही ओर के देशभक्तों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

मोहम्मद कैफ ने लिखा था, "फाइनल में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।"

 

 

 

 

शोएब अख्तर ने लिखा था, "पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया और हिंदुस्तान ने इंग्लैंड को हरा दिया। यह बताता है कि उपमहाद्वीप की टीमें छोटे फॉर्मेट में बेहतर खेल रही हैं। रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। टी20 में 3 शतक लगाना बड़ी बात है।"

 

 

.

Similar News