क्रिकेट: शिखा, दीप्ति के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है BCCI

क्रिकेट: शिखा, दीप्ति के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है BCCI

IANS News
Update: 2020-05-12 13:31 GMT
क्रिकेट: शिखा, दीप्ति के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है BCCI

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इस बार अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन पूरी टीम में शेफाली वर्मा, पूनम यादव, शिखा पांडे और दीप्ति शर्मा का प्रदर्शन खासी चर्चा का विषय रहा था। बीसीसीआई शिखा और दीप्ति का नाम इस साल अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकती है। बीसीसीआई क्रिकेट संचालन टीम द्वारा इन दोनों के नाम अर्जुन अवार्ड के लिए सुझाए गए हैं।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि शिखा और दीप्ति का इस विश्व कप में प्रदर्शन शानदार रहा था और इसके अलावा पिछले साल भी इन दोनों ने अच्छा किया था इसलिए इनके नाम अधिकारियों को भेज दिए हैं।

सूत्र ने कहा, हां, क्रिकेट संचान टीम द्वारा अधिकारियों को शिखा और दीप्ति के नाम सुझाए गए हैं। इन दोनों ने आस्ट्रेलिया में हुए टी-20 विश्व कप में ही अच्छा नहीं किया था, बल्कि पिछले सीजन से यह दोनों लगातार अच्छा कर रही हैं। ये दोनों नाम अधिकारियों के भेज दिए गए हैं और एक बार मंजूरी मिल गई तो संभवता अर्जुन अवार्ड के लिए मंत्रालय को भी भेज दिए जाएंगे।

विश्व कप में शेफाली ने जहां बल्ले से धमाल मचाया था, वहीं शिखा ने सात मैचों में पांच विकेट लिए थे और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 14 रन देकर तीन विकेट रहा था। वहीं दीप्ति ने अपने हरफनमौला खेल से टीम की सफलता में अहम योगदान दिया था।

 

Tags:    

Similar News