सोल्सजाएर की सिक्स-ए टीम में रोनाल्डो, गिग्स और शोल्स शामिल

सोल्सजाएर की सिक्स-ए टीम में रोनाल्डो, गिग्स और शोल्स शामिल

IANS News
Update: 2020-05-30 12:00 GMT
सोल्सजाएर की सिक्स-ए टीम में रोनाल्डो, गिग्स और शोल्स शामिल

लंदन, 30 मई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच ओले गुनर सोल्सजाएर ने क्लब के दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर एक सिक्स-ए टीम का चयन किया है, जिसे लेकर वह बहुत स्पष्ट थे।

मौजूदा समय में सोल्सजाएर को फिर से यूनाइटेड की टीम बनाने के असंभव काम के साथ काम के साथ देखा जा सकता है, जहां सात वर्षों के दौरान खिताब जीतना चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने ओल्ड ट्रेफर्ड में भी 11 साल बिताए थे, जब क्लब इंग्लिश और यूरोपीय फुटबाल पर भारी था।

सोल्सजाएर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर टीम का चयन किया। इस दौरान उन्होंने पीटर शमिकल की जगह एडविन वान डेर सार को गोलकीपर के रूप में चुना है।

दोनों को सर्वकालिक महान गोलकीपर के रूप जाना जाता है और दोनों ने यूनाइटेड को चैंपियंस लीग खिताब जिताने में मदद की है।

कोच ने इसके बाद मिडफील्ड के रूप में रियान गिग्स और पॉल शोल्स को शामिल किया है। डिफेंस ने उन्होंने जैप स्टेम और यूनाइटेड के पूर्व कप्तान रॉय कीन को शामिल किया है।

उन्होंने कहा, सेंटर बैक के रूप में मैंने जैप को चुना है। गिग्स अपनी स्किल्स के साथ खेलेंगे। क्रिस्टियानो, कीनो और स्कोल्सी। मैं निश्चित रूप से इसमें रहूंगा। यह एक सिक्स-ए टीम, छोटी पिच, फिनिशिंग की संभावना, कोई समस्या नहीं है, मैं गोल करूंगा।

Tags:    

Similar News