बांग्लादेशी क्रिकेट टीमों के पाकिस्तान दौरे पर संशय

बांग्लादेशी क्रिकेट टीमों के पाकिस्तान दौरे पर संशय

IANS News
Update: 2019-10-15 12:30 GMT
बांग्लादेशी क्रिकेट टीमों के पाकिस्तान दौरे पर संशय

लाहौर, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश की महिला व अंडर-16 लड़कों की क्रिकेट टीमों के पाकिस्तान दौरे पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इन टीमों का दौरा सुरक्षा क्लीयरेंस से जुड़ा हुआ है और अभी तक इसके नहीं मिलने के कारण दौरे को लेकर संशय बना हुआ है।

बांग्लादेश के अंडर-16 लड़कों की टीम को 22 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचना है। इसके एक दिन बाद बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम को आना है।

इस दौरे को महज एक सप्ताह का समय ही बचा हुआ है और अब इस आशय की खबरें आ रही हैं कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपनी सुरक्षा टीम को पाकिस्तान भेजकर हालात का जायजा लेना चाहता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि बीसीबी की टीम रावलपिंडी और लाहौर में सुरक्षा हालात व इंतजाम की जानकारी लेगी।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बीसीबी निदेशक अकरम खान ने हाल ही में कहा था कि टीमों के जाने से पहले निश्चित ही सुरक्षा टीम पाकिस्तान जाएगी।

हाल में ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम ने सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था। लेकिन, टीम के दस वरिष्ठ खिलाड़ी सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान नहीं गए थे और बाध्य होकर श्रीलंका बोर्ड को एक तरह से अपनी बी टीम को पाकिस्तान भेजना पड़ा था। हालांकि, इस युवा टीम ने टी-20 श्रृंखला में पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

Similar News