बीसीसीआई के अध्यक्ष ने की बड़बोले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की बोलती बंद, कहा- आईसीसी के लिए सभी टीमें समान

भारत की जीत से जला पाकिस्तानी क्रिकेटर बीसीसीआई के अध्यक्ष ने की बड़बोले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की बोलती बंद, कहा- आईसीसी के लिए सभी टीमें समान

Anchal Shridhar
Update: 2022-11-05 11:16 GMT
बीसीसीआई के अध्यक्ष ने की बड़बोले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की बोलती बंद, कहा- आईसीसी के लिए सभी टीमें समान
हाईलाइट
  • अफरीदी के बेबुनियाद आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम ने अपना पिछला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। बारिश से प्रभावित इस मैच में टीम इंडिया ने 5 रनों से जीत हासिल की थी। बारिश के कारण इस मैच को बीच में रोकना भी पड़ा था, लेकिन बारिश रुकने पर मैच दोबारा शुरु हुआ था। बारिश के पहले जहां मैच में बांग्लादेश की पकड़ मजबूत थी वहीं बारिश थमने के बाद भारतीय टीम ने जोरदार वापसी करते हुए रोमांचक जीत हासिल की। इस शानदार जीत से टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया। हालांकि भारत की यह जीत पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को रास नहीं आई। उन्होंने आईसीसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आईसीसी चाहती है कि भारतीय टीम टूर्नामेंट के अंतिम चार में जगह बनाए। यही कारण है कि मैदान गीला होने के बावजूद भी मैच दोबारा शुरु किया गया। अफरीदी के इन आरोपों पर अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने बड़ा बयान दिया है। बिन्नी ने कहा है कि आईसीसी के लिए सभी टीमें एक समान हैं। 

मुझे नहीं लगता कि आईसीसी हमारा पक्ष लेती है - बिन्नी

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि,  ""सही नहीं है। मुझे नहीं लगता कि आईसीसी हमारा पक्ष लेता है। सभी के साथ एक जैसा व्यवहार होता है। ऐसा कोई तरीका नहीं जिससे आप ऐसा कह सकें। हमें अन्य टीमों से क्या अलग मिलता है? भारत क्रिकेट में एक बड़ा पावरहाउस है लेकिन हम सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाता है।""

क्या कहा था आफरीदी ने

भारत बांग्लादेश मैच के बाद पाकिस्तान के एक स्थानीय न्यूज चैनल से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा था कि "आप ने ग्राउंड देखा, वह गीला था। पर मुझे लगता है कि ICC का झुकाव जो है वो इंडिया को किसी भी तरह सेमीफाइनल तक पहुंचाने पर है। और अंपायर भी वही थे, जो पाकिस्तान के साथ मैच में थे। पूरी दुनिया के बेहतरीन अंपायर का अवॉर्ड भी उन्हीं को जाना चाहिए। मैं जानता हूं क्या कुछ हुआ। बहुत ज्यादा बारिश हुई और बारिश रूकने के ठीक बाद मैच शुरू कर दिया गया। यह बताता है कि ICC चाहता था भारत खेले। यहां बहुत सारे फैक्टर्स शामिल थे।"
  
 

Tags:    

Similar News