Video: नागपुर वनडे की टिकटों के लिए मची होड़, 5 दिन पहले ही लाइन में लगे लोग

Video: नागपुर वनडे की टिकटों के लिए मची होड़, 5 दिन पहले ही लाइन में लगे लोग

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-26 05:08 GMT
Video: नागपुर वनडे की टिकटों के लिए मची होड़, 5 दिन पहले ही लाइन में लगे लोग

डिजिटल डेस्क, नागपुर। इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज अब खत्म होने को है और सीरीज के बस दो वनडे ही बाकी रह गए हैं। शुरुआती तीनों वनडे में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर इस सीरीज पर कब्जा कर लिया है। अब बचे हुए दोनों वनडे को भी जीतने के इरादे से ही खेलने उतरेगी टीम इंडिया, जबकि ऑस्ट्रेलिया को अब साख बचाने के लिए इस सीरीज के बचे हुए मैच को जीतना जरूर है। सीरीज का अगला मैच 28 अक्टूबर को बैंग्लोर में खेला जाएगा और आखिरी और 5वां वनडे नागपुर में रहेगा। नागपुर में होने वाले इस आखिरी वनडे के लिए क्रिकेट फैंस काफी एक्साइटेड है और टिकट के लिए लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। 

एक ID पर मिल रहे हैं 4 टिकट:

विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (VCA) के मुताबिक, 1 अक्टूबर को होने वाले आखिरी वनडे के लिए एक ID पर केवल 4 टिकट ही दिए जा रहे हैं। इस मैच की ऑनलाइन टिकट बुकिंग पहले ही हो चुकी है और अब इसकी टिकट को ऑफलाइन बेचा जा रहा है। मंगलवार से इसकी टिकट की ऑफलाइन बिक्री शुरू की गई है और सुबह से ही क्रिकेट फैंस की भीड़ यहां देखने को मिल रही है। VCA के मुताबिक मैच वाले दिन टिकटों की सेल नहीं की जाएगी। 

29 को नागपुर आएंगी दोनों टीमें:

इंडिया-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का चौथा मैच बैंग्लोर में 28 सितंबर को खेला जाएगा। मैच के बाद 29 सितंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम नागपुर पहुंचेंगी। दोनों टीमें नागपुर के ली मेरिडियन होटल में रुकेंगी और 1 अक्टूबर को दोनों टीमें आपस में भिड़ने के लिए तैयार रहेंगी। 

पिच बनाने का काम जोरों पर: 

किसी भी मैच में पिच बहुत इंपोर्टेंट होती है। पिछले कुछ दिनों में नागपुर और आस-पास के इलाकों में जोरदार बारिश हुई है, जिससे पिच को भी नुकसान हुआ है। बारिश के कारण कई दिनों से इस पिच का काम भी नहीं हो पाया है, लेकिन अब बारिश बंद हो गई है जिसके बाद से पिच बनाने का काम भी शुरू हो गया है। आमतौर पर VCA जामठा की पिच बल्लेबाजों के लिए लकी माना जाती है और यहां हमेशा से हाई स्कोर बनता आया है। इससे उम्मीद जताई जा सकती है कि इस मैच में 300 से ज्यादा का स्कोर बन सकता है। 

आखिरी दो वनडे में क्या है इंडिया की टीम?

विराट कोहली (C), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, यजुवेंद्र चहल, केएल राहुल, उमेश यादव और मोहम्मद शमी।

Similar News