वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, गेल-पोलार्ड और ब्रावो बाहर

वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, गेल-पोलार्ड और ब्रावो बाहर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-20 16:56 GMT
वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, गेल-पोलार्ड और ब्रावो बाहर

टीम डिजिटल, सेंट जॉन्स. भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के पहले दो मैचों के लिए इंडीज टीम का ऐलान मंगलवार को कर दिया गया है. 23 जून से भारत के साथ वेस्टइंडीज को पांच वनडे और एक टी-20 मैच का खेलना है. क्रिस गेल, केरॉन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और सुनील नारायन को इस टीम में जगह नहीं दी गई है. वेस्टइंडीज की जो टीम अफगानिस्तान दौरे पर गई थी, कमेटी ने लगभग उसी टीम को बरकरार रखा है.

जानकारी के अनुसार इस टीम का कप्तान जेसन होल्डर को बनाया था. वेस्टइंडीज ने अभी सिर्फ दो मैचों के लिए टीम का एलान किया है. तेज गेंदबाज गेब्रियल चोटिल होने की वजह से शुरुआती दो मैचों के लिए टीम में नहीं रखा गया है. इस दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है. इस टीम में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है.

वेस्टइंडीज की टीम
जेसन होल्डर (कप्तान) , देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रॉस्टन चेस, मिगुएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्ज़ारी जोसेफ, इविन लुइस , जेसन मोहम्मद ,एशले नर्स, कायरन पॉवेल, रोवमेन पॉवेल, केसरिक विलियम्स.

भारत की टीम
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक.

Similar News