सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा की प्रमोशनल इमेज लीक

सैन फ्रांसिस्को सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा की प्रमोशनल इमेज लीक

IANS News
Update: 2023-01-01 10:30 GMT
सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा की प्रमोशनल इमेज लीक

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सैमसंग के आगामी नेक्स्ट-जेनरेशन गैलेक्सी बुक 2 अल्ट्रा लैपटॉप की एक प्रमोशनल इमेज ऑनलाइन लीक हो गई। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज अपने आगामी उत्पादों, गैलेक्सी एस23 सीरीज, वनयूआई 5.1 और गैलेक्सी बुक 3 सीरीज पर काम कर रहा है, जिनके 1 फरवरी को एक ही इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

आगामी बुक 3 अल्ट्रा की लीक हुई इमेज में डिवाइस का फ्रंट व्यू दिखाया गया है। इमेज में, लैपटॉप को ग्रे रंग में दिखाया गया है, जिसमें इसके पूर्ववर्ती के समान डिजाइन है। डिस्प्ले के चारों ओर बेजल पतले लगते हैं, जिसमें फ्रंट कैमरा ऊपरी बेजल के केंद्र में लगा होता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बुक 3 अल्ट्रा, बुक 3 सीरीज में कंपनी का प्रीमियम मॉडल होने की संभावना है और इसके इंटेल सीपीयू द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और यह विंडोज 11 पर चलेगा। इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि टेक दिग्गज इस साल अनपैक्ड इवेंट में अपनी गैलेक्सी एस 23 सीरीज के साथ अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप पेश करेगी। 2020 की शुरूआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद से, यह पहला इन-पर्सन अनपैक्ड इवेंट होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News