Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए कितना होगा खास

Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए कितना होगा खास

Manmohan Prajapati
Update: 2021-03-14 06:39 GMT
Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए कितना होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूजर्स 5G की तरफ तेजी से रुख कर रहे हैं। वहीं कंपनियां भी इस सेगमेंट में अपने नए हैंडसेट बाजार में उतार रही हैं। अब खबर है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ​Galaxy M (गैलेक्सी एम) सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह हैंडसेट जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देगा। 

हालांकि इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा। इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार यह आगामी 5G स्मार्टफोन Galaxy M42 है, जिसे हाल ही में स्पॉट किया गया है। 

Oppo लॉन्च कर सकती है फोल्डेबल स्मार्टफोन

Galaxy M42 की लीक स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट की मानें तो, फोन के फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं 128GB का इन-बिल्ट स्टोरेज दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले फोन को BIS सर्टिफिकेशनस साइट पर स्पॉट किया जा चुका है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Galaxy A42 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

इससे पहले Galaxy M42 स्मार्टफोन को ब्लूटूथ SIG साइट पर स्पॉट किया गया है। फोन को 3C सर्टिफिकेशनस वेबसाइट पर भी स्पॉट किया जा चुका है।

Whatsapp में आने वाला है ये शानदार फीचर

बात करें Galaxy M42 की खासियत की तो इस फोन में क्वॉड कैमरा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया जाएगा। वहीं बैकअप के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। 

लीक्स के अनुसार,  यह एक एंड्राइड 11 बेस्ड स्मार्टफोन होगा। फोन मॉडल नंबर SM-M426B के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में ड्यूल बैंड (2.4GHz और 5GHz) वाई-फाई का सपोर्ट मिलेगा।

Tags:    

Similar News