अपकमिंग बाइक: 2024 Bajaj Pulsar NS400 का फर्स्ट लुक आया सामने, 3 मई को होगी लॉन्च

2024 Bajaj Pulsar NS400 का फर्स्ट लुक आया सामने, 3 मई को होगी लॉन्च
  • इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है
  • स्पाई शॉट्स से इसकी पहली झलक सामने आई है
  • डिजाइन पल्सर N250 के एलीमेंट्स को जोड़ती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी बजाज (Bajaj) 3 मई को अपनी सबसे पावरफुल पल्सर (Pulsar) को लॉन्च करने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं पल्सर एनएस400 (Pulsar NS400) की। जिसको लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पर टीजर जारी किया है। वहीं लॉन्च से पहले इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, जिससे इसकी पहली झलक सामने आई है। स्पाई शॉट्स में बाइक की फ्रंट डिजाइन साफ देखी जा सकती है। इसके अलावा कंपनी की इस आगामी बाइक के बारे में और क्या जानकारी मिली है? आइए जानते हैं...

स्पाई शॉट्स से मिली ये जानकारी

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई पल्सर NS400 में के फ्रंट डिजाइन में एक आधुनिक एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट देखने को मिली है, जो लाइटनिंग बोल्ट के आकार की DRLs (डे-टाइम रनिंग लाइट्स) के साथ इंटीग्रेटेड है। ऐसा लगता है कि यह डिजाइन पल्सर N250 और पल्सर NS200 के एलीमेंट्स को जोड़ती है, जो पल्सर के अग्रेसिव और स्पोर्टी बनाती है।

इस बाइक में पल्सर NS200 जैसा ही फुली डिजिटल कंसोल मिलने की संभावना है, जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ आता है।

टीजर में मिली ये जानकारी

इसके अलावा लॉन्चिंग से पहले बजाज ने नए टीजर जारी करना शुरू कर दिया है। जिसमें बाइक से जुड़ी कई अहम जानकारी सामने आई हैं। 2024 Bajaj Pulsar NS400 के नए टीजर से पता चलता है कि, मोटरसाइकिल डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम सेफ्टी फीचर और और ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आएगी। हालांकि, इसमें ABS मोड- रेन, रोड और ऑफ/ऑन भी होंगे। इसके अलावा इसमें राइडिंग मोड पेश करने की भी संभावना है, जो पल्सर सीरीज के लिए पहली बार होगा। इसके अलावा टीजर में देखा जा सकता है कि, बाइक के बॉडी पैनल पर फॉक्स कार्बन फिनिश का इस्तेमाल किया गया है।

बजाज की आगामी बाइक के इंजन को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसमें बजाज डोमिनार (Bajaj Dominar) की तरह ही 373.3cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 40ps की पावर और 35 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ बाइक को छह स्‍पीड गियरबॉक्‍स के साथ लाया जा सकता है।

Created On :   26 April 2024 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story