कार में आग: चलती कार में लगी आग, फायर बिग्रेड ने पाया काबू, बड़ा हादसा टला

चलती कार में लगी आग, फायर बिग्रेड ने पाया काबू, बड़ा हादसा टला
चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में एक चलती कार में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि मिनटों में पूरी कार उसकी चपेट में आ गई। इस दौरान चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों ने बिसरख थाना पुलिस और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी। मौके पर दमकल की गाड़ी ने करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीएफओ ने बताया कि कार में तकनीकी फाल्ट या शॉट सर्किट की वजह से आग लगी। आग को बुझा दिया गया है। कोई जन हानि नहीं हुई है।

सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि पंकज कुमार देवल निवासी इको विलेज फर्स्ट बिसरख में रहते हैं। सोमवार रात को वह अपनी गाड़ी टाटा टियागो से अपने ऑफिस बहरामपुर से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में हिंडन पुल के ऊपर किसी टेक्निकल फाल्ट से गाड़ी में आग लग गई। आग गाड़ी में तेजी से फैल गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि बड़ा हादसा हो सकता था। ग़नीमत रही कि चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। इस दौरान सड़क के दोनों ओर के यातायात को रोक दिया गया। क्रेन की मदद से कार को साइड किया गया। जिसके बाद यातायात को सामान्य किया गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story