मुख्य डिजाइनर ने किया खुलासा- टेस्ला लगातार मॉडल एस में कर रही सुधार

Chief designer revealed – Tesla is constantly improving Model S
मुख्य डिजाइनर ने किया खुलासा- टेस्ला लगातार मॉडल एस में कर रही सुधार
रिपोर्ट मुख्य डिजाइनर ने किया खुलासा- टेस्ला लगातार मॉडल एस में कर रही सुधार
हाईलाइट
  • मुख्य डिजाइनर ने किया खुलासा- टेस्ला लगातार मॉडल एस में कर रही सुधार

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला के मुख्य डिजाइनर फ्रांज वोन होल्जहौसेन ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया है कि कंपनी अपने मॉडल एस में लगातार सुधार कर रही है। टेस्लाराती की रिपोर्ट के अनुसार, रयान मैककैफ्री के पॉडकास्ट, राइड द लाइटनिंग के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, होल्जहौसेन ने कहा कि ऐसा लगता है कि वह हर दिन मॉडल एस पर काम कर रहे हैं।

होल्जहौसेन ने कहा, भले ही हमने अभी-अभी रिफ्रेश किया है और यह कार में एक बड़ा सुधार है, फिर भी हम यह देख रहे हैं कि हम इसे कैसे बेहतर बनाना जारी रखते हैं।

2021 मॉडल एस रिफ्रेश के बारे में बात करते हुए, मुख्य डिजाइनर ने कहा कि यह कुछ ऐसा था जिसे वह और टीम जानते थे कि वे करना चाहते थे और विनिर्माण क्षमता बढ़ाने का मौका लिया।

होल्जहौसेन ने यह भी कहा कि आंतरिक और बाहरी दोनों के साथ रिफ्रेश करने में उचित समय लगा। इसके अलावा, उन्होंने मॉडल एस को एक कालातीत कार के रूप में वर्णित किया और उल्लेख किया कि टीम सुधारों के बारे में वास्तव में विशिष्ट होना चाहती थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑटोमेकर 2012 में इसे लॉन्च करने के बाद से अपने प्रमुख डिजाइन में सुधार कर रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story