Honda CB 350 Cafe Racer भारत में 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर  

Honda CB 350 Cafe Racer will be launch in India on 16 February
Honda CB 350 Cafe Racer भारत में 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर  
Honda CB 350 Cafe Racer भारत में 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी Honda (होंडा) भारत में अपनी नई बाइक CB 350 Cafe Racer (सीबी 350 कैफे रेसर) को अगले माह लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक का टीजर जारी किया है। जिसका शीर्षक है “Powered By Legacy Here To Create Stories” है। इस टीजर से पता चलता है कि 16 फरवरी 2021 को होंडा अपनी नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करेगी। 

इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक को इस नई मोटरसाइकिल को 2 लाख रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Jawa मोटरसाइकिल ने इन मॉडल की बढ़ाई कीमत

Honda CB 350 Cafe Racer
टीजर को देखकर पता चलता है कि इस बाइक में नए टेललैंप और अलग सीट के साथ नई रियर प्रोफाइल मिलेगी। इस मोटरसाइकिल में गोल हेडलैम्पए, एलईडी टर्न इंडीग्रेटर्स, टेललैंप, ट्यूबलेस टायर के साथ एलाॅय व्हील और एक सेमी-डिजिटल कंसोल दिया जाएगा। 

नई होंडा CB350 कैफे रेसर में क्लासिक सिल्वर बार-एंड-मिरर्स, ब्लैक-आउट शॉक एब्जॉर्बर, फ्यूल टैंक पर नए ग्राफिक्स, कैफे रेसर-टाइप सिंगल-पीस सीट और सीट काउल दिया जाएगा। 

Benelli TRK 502 BS6 भारत में लांच हुई, जानें कीमत और फीचर्स

इंजन और पावर
इस बाइक में कंपनी 350cc इंजन का उपयोग करेगी। यह इंजन 21bhp की पावर और 30nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा जाएगा। नई मोटरसाइकिल को होंडा के प्रीमियम डीलरशिप "Big Wing" नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाएगा। 
 

Created On :   31 Jan 2021 12:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story